Body Banane Ki Ayurvedic Dawa Medicine


Body Banane Ki Ayurvedic Dawa Medicine – हेलो दोस्तों क्या आप जानना चाहते हैं कि बॉडी बनाने की आयुर्वेदिक दवा क्या है या फिर बॉडी बनाने के लिए आयुर्वेदिक मेडिसिन कौन सी है तो आज हम आपको बताएंगे कि बॉडी बनाने के लिए आपको कौन सी आयुर्वेदिक दवा लेनी चाहिए और कौन सी दवा आपके लिए बेस्ट होगी बॉडी बनाने के लिए.


दोस्तों वैसे तो बाजार में बहुत सारे प्रोटीन सप्लीमेंट मिलते हैं जो बॉडी बनाने में काफी लाभदायक साबित होते हैं पर हमारे बीच में ऐसे बहुत से लड़के हैं और ऐसे बहुत से लोग हैं जो जिम जाते हैं बॉडी बनाने के लिए पर प्रोटीन सप्लीमेंट लेने से डरते हैं.
और वह जानना चाहते हैं की आयुर्वेदिक दवा या आयुर्वेदिक मेडिसिन लेने से उनको कोई साइड इफेक्ट नहीं होगा. यह बात तो सच है की आयुर्वेदिक दवा और मेडिसिन कभी भी कोई साइड इफेक्ट नहीं देती क्योंकि यह कोई केमिकल से नहीं बनती है और ना ही इसमें कोई हानिकारक पदार्थ होते हैं जिससे आपको कभी शरीर में कोई तकलीफ हो या आपको कोई परेशानी हो.
आयुर्वेदिक दवा और आयुर्वेदिक मेडिसिन यह सब नेचुरल जड़ी बूटी से बनी होती है और इसमें कोई साइड इफेक्ट नहीं होता तो अगर आप बॉडी बनाने के लिए कोई आयुर्वेदिक दवा या बॉडी बनाने की आयुर्वेदिक मेडिसिन की हेल्प ले करके अपनी बॉडी बनाना चाहते हैं तो इसमें कोई बुराई भी नहीं है और हम आपको बताएंगे की कौन सी आयुर्वेदिक दवा आपको लेनी सबसे बेहतर रहेगा और इससे आपको बॉडी बनाने में ज्यादा सहायता होगी.
तो चलिए दोस्तों ज्यादा समय बर्बाद ना करते हुए हम सीधे देखते हैं कि बॉडी बनाने के लिए आयुर्वेदिक दवा या बॉडी बनाने के लिए आयुर्वेदिक मेडिसिन कौन सी लें और कौन सी बढ़िया होगी.

बॉडी बनाने की आयुर्वेदिक दवा मेडिसिन

दोस्तों सबसे पहली बात हम आपसे यह कहना चाहेंगे की बॉडी बनाने के लिए आपको केवल आयुर्वेदिक दवा की जरूरत नहीं पड़ेगी या आप अगर सोच रहे होंगे कि मैं कोई भी आयुर्वेदिक मेडिसिन ले लूंगा और मेरी बॉडी बन जाएंगी तो यह बात बिल्कुल गलत है क्योंकि बॉडी बनाने के लिए सिर्फ दवाइयों का इस्तेमाल करना या दवाइयों पर डिपेंड होना सही नहीं है.
क्योंकि यहां पर आपको बॉडी बनाने के लिए सही एक्सरसाइज यानी के सही कसरत या वर्कआउट रूटीन आपको फॉलो करना है साथ में आपको अपने घर के खाने को सही तरीके से खाना होगा जिसमें हरी सब्जियां फल फ्रूट चिकन मछली दूध यह सब होइसमें नेचुरल तौर से प्रोटीन होता है और यह आपकी बॉडी बनाने में काफी मदद करेगी.
हरी सब्जियों का सेवन ज्यादा करें और हो सके तो प्रोटीन युक्त आहार का सेवन ज्यादा करें जैसे कि दूध अंडे चिकन मछली इन सब चीजों में बहुत मात्रा में प्रोटीन पाई जाती है और यह उत्तम क्वालिटी की प्रोटीन होती है जिससे कि आपको बॉडी बनाने में बहुत ज्यादा हेल्प होगी.
अगर आप कोई प्रोटीन सप्लीमेंट नहीं लेना चाहते हैं जो कि हमारा मानना है कि लेना बहुत जरुरी है और आप कुछ महीनों तक नेचुरल रहे कर यानी के कोई भी प्रोटीन सप्लीमेंट बिना लिए आप बॉडी बनाना चाहते हैं या जिम करना चाहते हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं है.
और अगर आप आयुर्वेदिक मेडिसिन या आयुर्वेदिक दवा के बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको बताते हैं ऐसी एक दवा है जो हमने पर्सनली इस्तेमाल किया है और इसके काफी अच्छे रिजल्ट हमें मिले हैं वह है लीवर 52 टैबलेट.
दोस्तों इस टैबलेट को हिमालय कंपनी द्वारा बनाई गई है और यह पूरी तरह से आयुर्वेदिक दवा है या उसे आप आयुर्वेदिक मेडिसिन भी बोल सकते हो और इसके कोई भी साइड इफेक्ट नहीं है.
दोस्तों यह आयुर्वेदिक दवा जो है वह डायरेक्ट ही आपके मसल्स बढ़ाने में काम नहीं करेंगे पर यह इन डायरेक्टली आपकी बूख बढ़ने में आपको बहुत ज्यादा हेल्प करेगीअगर आपको ज्यादा भूख लगेगी आप ज्यादा खाएंगे जिससे की आपके बॉडी का साइज बढ़ेगा और आपकी बॉडी ग्रो होने शुरू हो जाएगी
ये भी जर्रूर पढ़े 

Body Banane Ke Liye Ayurvedic Dawa Medicine

लिवर ५२ के सेवन से आपको बहुत सारे विटामिन मिलते हैं और यह सारा कुछ नेचुरल जड़ी-बूटियों से बनाए गए हैं जिससे आप बेझिझक होकर खा सकते हैं और इसकी कोई भी साइड इफेक्ट नहीं होता है. यह आपकी भूख को बढ़ाती है आपकी पाचन क्रिया को बढ़ाती है और यह आपके लीवर को स्वस्थ रखती है सबसे जरूरी बात तो यह है.
क्योंकि हमने देखा है कि बहुत से लड़के जो लोग जिम जाते हैं बहुत खाना खाते है और उनकी खुराक भी काफी अच्छी होती है और वह बहुत सारा प्रोटीन भी लेते हैं तब भी उनके शरीर में वह प्रोटीन नहीं लग पाता इसका सबसे बड़ा मेन कारण यह है कि उनका लीवर उन प्रोटीन और दुसरे पौष्टिक आहार को सही तरीके से उनको खींच नहीं पाता है.
लेकिन जब आप लीवर 52 टैबलेट लेना स्टार्ट करेंगे तो आपकी लीवर के काम करने की क्षमता कई गुना बढ़ जाती है और आप जो कुछ भी खाएंगे वह आपके शरीर में लगेगा और साथ ही साथ आपका शरीर भी हमेशा तरोताजा महसूस करेगा.
यह ऐसी आयुर्वेदिक दवा है जो आपको बॉडी बनाने के लिए ही नहीं है बल्कि दुसरे बहुत चीजों में भी आपको बहुत फायदा देगी जैसे कि आपको थकान होना आपको किसी काम में मन नहीं लगना और आपको बहुत कम भूख लगना है यह सब प्रॉब्लम को ये टेबलेट का इस्तमाल करने से दूर कर सकते है.
आप को इस आयुर्वेदिक मेडिसिन को खाना खाने से आधा घंटा पहले ही लेना है आप इसको दूध के साथ भी ले सकते हैं आप उसको पानी के साथ भी ले सकते हैं और दिन में आपको 3 कैप्सूल या तीन टैबलेट लेनी है इससे आपको जरुर फायदा दिखेगा.
आपकी भूख बढ़ेगी जिससे आप ज्यादा खाना खाएंगे और अगर आपका लीवर स्वस्थ रहेगा तो आप जो कुछ भी खाएंगे वह आपके शरीर में लगना शुरु हो जाएगा जिससे आपकी बॉडी बनने शुरू हो जाएगी.
दोस्तों यह आयुर्वेदिक मेडिसिन बिल्कुल सुरक्षित है और आपको इसकी कोई भी साइड इफेक्ट नहीं होगा क्योंकि यह हिमालय कंपनी द्वारा बनाई गई आयुर्वेदिक दवा है. आपने तो हिमालय कंपनी का नाम सुना होगा भारत की बहुत बड़ी कंपनी है जो आयुर्वेदिक प्रोडक्ट बनाती है.
हमने पर्सनली इस दवाई का इस्तेमाल किया था और हमको बहुत ज्यादा फायदा दिखा, हमारी भूख बढ़ने लगी जिससे कि हम ज्यादा खाना खाने लगे और हमारा लीवर भी स्वस्थ रहने लगा जिससे की हम जो कुछ भी खा रहे थे वह सीधे हमारे शरीर में लग रहा था. यदि हम प्रोटीन खाते हैं तो सीधे वह हमारे मांसपेशियों को बढ़ाने में लग जाती है ना कि बर्बाद हो जाती है.
अगर आपका लिवर स्वस्थ रहेगा तो आप प्रोटीन, विटामिन लेंगे तो आपका लीवर का यह काम होता है कि उसको आपके शरीर तक पहुंचाएं तो अगर आपका लीवर स्वस्थ नहीं होगा या आपका लिवर सही से काम नहीं करता होगा तो आप चाहे जो भी प्रोटीन खाओ या आप कुछ भी खाना खा लो वह आपके शरीर में नहीं लगेगा और जिस से कि आपकी बॉडी नहीं बनेगी.
तो हम यहां पर आपसे कहेंगे कि अगर आप कोई आयुर्वेदिक दवाई या आयुर्वेदिक मेडिसिन ढूंढ रहे हैं बॉडी बनाने के लिए तो आप लिवर ५२ को जरूर एक बार इस्तेमाल कीजिए.
दोस्तों एक बात हम यहां पर आपसे जरुर कहना चाहेंगे कि कोई भी आयुर्वेदिक दवा या कोई भी मेडिसिन या कोई भी प्रोटीन सप्लीमेंट लेने से पहले आप अपने चिकित्सक से या अपने डॉक्टर से जरूर सलाह लो क्योंकि हमें नहीं पता कि आपका शरीर कैसा है जब डॉक्टर आपका चेकउप करेगा.
अगर उनको लगेगा कि यह आयुर्वेदिक दवा या आयुर्वेदिक मेडिसिन आपके लिए सही है और आपको कोई साइड इफेक्ट नहीं होगा जो कि हमारा मानना है नहीं होता है क्योंकि यह बिल्कुल आयुर्वेदिक है पर फिर भी एक बार हम आपसे यह रिक्वेस्ट करेंगे कि आप अपने डॉक्टर से या अपने चिकित्सक से जरुर मिलें और उनको इस बारे में बताएं.
हमारी नजर में तो इससे बेहतर आयुर्वेदिक प्रोडक्ट कोई है ही नहीं और जो मार्केट में 10 दिन में बॉडी बनाने वाली प्रोडक्ट मिलते हैं उन प्रोडक्ट से बिलकुल दूर रहे क्योंकि यह प्रोडक्ट हानिकारक केमिकल से बने होते हैं जो कि आप को फायदा नहीं बल्कि नुकसान देंगे.
अगर आप कोई दवाई ढूंढ रहे हैं बॉडी बनाने के लिए तो हम आपसे यह कहेंगे कि यह बिल्कुल नेचुरल तरीका है जो सभी नैचुरल और आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों से बना हुआ है. यह प्रोडक्ट की कीमत भी बहुत ज्यादा नहीं है यह ६० से ७० रुपये में आपको किसी भी मेडिकल स्टोर में मिल जायेगा और एक डब्बी में आपको 100 गोलियां मिलते हैं जो कि आपके एक महीने की खुराक से कहीं ज्यादा है.

आपकी और दोस्तों

दोस्तों ये था बॉडी बनाने की आयुर्वेदिक दवा या बॉडी बनाने के लिए आयुर्वेदिक मेडिसिन, हम आशा करते हैं कि आज का हमारा यह पोस्ट आपको जरूर अच्छा लगा होगा. अगर अच्छा लगा तो आप प्लीज इस पोस्ट को जरुर शेयर करें ताकि जो लोग बॉडी बनाना चाहते हैं या अपने शरीर को थोड़ा सा अच्छा करना चाहते हैं उनकी भी मदद हो पाए

 

 

Body Banane Ke Liye Best Capsule

Body Banane Ke Liye Best Capsule – नमस्कार दोस्तों क्या आप जानना चाहते हैं कि बॉडी बनाने के लिए कौन सी कैप्सूल सही होगी या फिर कौन सी कैप्सूल आप ले सकते हैं तो आपको घबराने की कोई भी जरुरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको बताएंगे की बॉडी बिल्डिंग करने के लिए अपनी बॉडी बनाने के लिए अपनी सेहत बनाने के लिए आपको कौन सी कैप्सूल आप ले सकते हैं जिससे कि आपको कोई भी साइड इफेक्ट नहीं होगा
हम से बहुत से लड़के पूछते हैं कि हमें बताइए कि हम कौन सी टैक्सी ले सकते हैं बॉडी बनाने के लिए या सेहत बनाने के लिए या मसल दूर करने के लिए तो अगर आप भी यही हम से पूछना चाहते हैं तो आप इस लेख को पूरे अंत तक पढ़ी है आपको खुद खुद पता चल जाएगा कि कौन सी कैप्सूल आप बॉडी बनाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं
सबसे बढ़िया बात तो यहां पर यह है कि जो भी कैप्सूल का नाम हम आपको बताएंगे इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं होंगे यह बिल्कुल आयुर्वेदिक होंगे ज्योति आप बिना किसी साइड इफेक्ट के लंबे समय तक ले सकते हैं और उससे आपको फायदा भी होगा
तो चलिए दोस्तों ज्यादा समय बर्बाद ना करते हुए हम सीधे देखते हैं कि बॉडी बनाने की कैप्सूल या बॉडी बनाने के लिए कौन सी कैप्सूल सही होगी जिसे खाने से आपको कोई भी साइड इफेक्ट तो नहीं होगा

बॉडी बनाने के लिए कैप्सूल

Body Banane Ke Liye Best Capsule

दोस्तों अगर आप जानना चाहते हैं कि बॉडी बनाने के लिए कौन सी कैप्सूल सही होगी और जिसका आपको कोई भी साइड इफेक्ट महसूस नहीं होगा तो आज हम आपको ऐसी कुछ दवाइयों के बारे में बताएंगे जिससे कि आपको बॉडी बनाने में बहुत ज्यादा हेल्प होगी मदद होगी
दोस्तों सबसे पहली बात तो हम आपसे यह कहेंगे कि कोई भी कैप्सूल या कोई भी टैबलेट लेने से पहले आप अपने चिकित्सक से जरूर सदा लेंगे और अगर आपको कोई बीमारी है जैसे कि हाई ब्लड प्रेशर लीवर की दिक्कत या फिर कोई भी ऐसी तकलीफ आपको हो रही है वह आप अपने चिकित्सक से बिना सलाह लिए कोई भी कैप्सूल मार्केट से बिल्कुल भी ना खरीदें क्योंकि यह आपकी बीमारी को और भी ज्यादा बढ़ा देगी तो हम आपसे यह दरख्वास्त करेंगे कि आप कोई भी कैप्सूल लेने से पहले अपने डॉक्टर से या अपने चिकित्सक से सलाह जरूर लें
दूसरी बात हम आपसे यह कहना चाहेंगे की मार्केट में जो भी बॉडी बनाने वाली कैप्सूल मिलती है उस के चक्कर में बिल्कुल भी ना करें क्योंकि वह बहुत ही घटिया कंपनी बनाती है जो कि अपना फ़ायदा करना देती है और इससे हम आम जनता को बहुत ज्यादा दिक्कत होती है
जो लड़की या लड़कियां बहुत ज्यादा दुबली-पतली होती हैं वह लोग इस लालच में जाते हैं और बाजार से दवाई की दुकान से कोई भी कैप्सूल खरीद लेते हैं और उनका सेवन करना शुरू कर देते हैं
याद करना हम बिल्कुल भी सही नहीं समझते क्योंकि यह आपका शरीर है और आपको यह पूरा ध्यान रखना है कि मैं अपने शरीर में कौन सी चीज डाल रहा हूं या रही हूं
आप सबसे पहले अगर आपको बॉडी बनानी है या आपको अपना वजन बढ़ाना है तो आप डॉक्टर से जरूर सलाह अभी डॉक्टर को पता होगा कि आपको कौन सी दवाई आपको कौन सी कैप्सूल देनी है जिससे कि आपकी बॉडी बनेगी आपकी सेहत इंप्रूव होगी
यहां पर जो हम आपको बॉडी बनाने के लिए कैप्सूल का नाम बताएंगे उन कैप्सूल को लेने से पहले भी आप एक बार अपने चिकित्सक से जरूर पूछ ले कि क्या यह ले ना मिले सही होगा या नहीं
पर यहां तक कि हमारा मानना है हमने इसे पर्सनली न्यूज़ किया है और इसके हमें काफी अच्छे रिजल्ट मिले थे
दो दोस्तों बॉडी बनाने के लिए जो सबसे पहली कैप्सूल का नाम हम आपको बताएंगे उसका नाम है लिवर 52 यह बहुत ही अच्छी कैप्सूल है इससे आपकी भूख बढ़ेगी नेचुरल तौर पर पर आपको इसके कोई भी साइड इफेक्ट नहीं होंगे क्योंकि यह हिमालया कंपनी के द्वारा बनाई जाती है और यह बिल्कुल आयुर्वेदिक है इसमें कोई भी केमिकल का इस्तेमाल नहीं होता तो यह आपकी बॉडी के लिए बिल्कुल शेर होगा जिससे कि आपको भूख लगेगी आपका लिवर स्वस्थ रहेगा और यह आपको बॉडी बनाने में बहुत ज्यादा मदद करेगी
आपको दिन में दो से तीन गोली या कैप्सूल का सेवन करना है और खाना खाने से आधा घंटा पहले आपको इस कैप्सूल को लेना है इससे यह होगा कि आप को जल्दी से जल्दी भूख लगेगी और आप ज्यादा से ज्यादा खाना खा पाएंगे जो की बॉडी बनाने के लिए बहुत ज्यादा उपयोगी है
अगर आप इस कैप्सूल का प्राइस पूछेंगे तो यह लगभग 70 से 80 रूपय के बीच में आता है पर अब इसका प्राइस क्या है यह आप खुद मेडिकल में जाकर के पता कर सकते हैं और हिमालय कंपनी जो है इतने बेहतरीन प्रोडक्ट बनाती हैं कि उनके रिजल्ट आप को मिलते हैं और सबसे बढ़िया बात तो यह है कि इन कैप्सूल को खाने से आपको कोई भी साइड इफेक्ट नहीं होगा तू कि यह हंड्रेड परसेंट नेचुरल है और आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों से बनाई जाती है
दूसरी कैप्सूल का नाम हम आपको यह बताएंगे कि आप मल्टी विटामिन कैप्सूल लेना शुरु कर दे और यह बहुत बढ़िया होती है कई बार यह होता है कि हम अपना भोजन सही से लेते हैं पर हमारे शरीर में मल्टी विटामिन की कमी होने के कारण हमारे शरीर तक वह पोषक तत्व पहुंच नहीं पाते हैं जिससे कि हमारी बॉडी नहीं बन पाती
तू अगर आपको कोई बॉडी बनाने के लिए कैप्सूल लेनी है तो आप मल्टी विटामिन कैप्सूल का सेवन कर सकते हैं. क्योंकि कई बार हमने देखा है जो हमारा भोजन होता है जो मारे डाइट होती है उसमें सही मात्रा में हम मल्टीविटामिन नहीं मिलती है जैसे कि बहुत से लोग हैं जो लोग हरी सब्जियां खाने में ज्यादा पसंद नहीं करते
और हरी सब्जियों में बहुत ज्यादा विटामिन होता है जो कि वह लोगों को बिल्कुल भी नहीं मिल पाता क्योंकि उनको हरी सब्जियां अच्छी नहीं लगती तू इस स्थिति में आपको मल्टी विटामिन कैप्सूल बहुत ज्यादा मदद करेगी और इससे आपको अच्छे से भूख भी लगेगी और आपका शरीर बिल्कुल तरोताजा महसूस करेंगे
तू दोस्तों यह 2 कैप्सूल का नाम हमने आपको बताया जो कि आप ले सकते हैं पर एक बार फिर हम आपसे यह उत्तर फास्ट करेंगे या रिक्वेस्ट करेंगे कि आप कोई भी कैप्सूल लेने के से पहले अपने डॉक्टर से या अपने चिकित्सक से सलाह जरूर ले लें

आपकी और दोस्तों

तो दोस्तो यह था बॉडी बनाने के लिए कैप्सूल क्या बॉडी बनाने की कैप्सूल और दोस्तों हम दिल से यही आशा करते हैं कि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो अगर लगा है तो आप इसलिए को उन लड़कों के साथ या उन लोगों के साथ जरुर शेयर करें जिनको बॉडी बनाने में दिक्कत हो रही है और जो बॉडी बनाने के लिए कैप्सूल की खोज में लगे हुए हैं
आप इस लेख को WhatsApp फेसबुक ट्विटर और गूगल प्लस पर जरूर शेयर करें ताकि उन लोगों को भी पता चल पाया कि कौन से कैप्सूल उनको लेनी चाहिए बॉडी बनाने के लिए धन्यवाद दोस्तों
Body Banane Ki Ayurvedic Dawa Medicine Body Banane Ki Ayurvedic Dawa Medicine Reviewed by indianhealth on December 25, 2018 Rating: 5

5 comments:

  1. Kitne ka ye medicine hai or koi saidifect to nhi Hain

    ReplyDelete
  2. बहुत अच्छी बात ये दवाई शरीर को नुकसान तो नही करेगी ओर अभी कितनी किमत है।

    ReplyDelete
  3. Sir haight bbhane ke koi madicin btao

    ReplyDelete

Add 728x90

Powered by Blogger.